इसी साल पति हुए थे शहीद, अब वायुसेना में शामिल होंगी गरिमा

0
393

शहीद समीर अबरोल की पत्नी गरिमा अबरोल जल्द ही पति के कदमों पर चलते हुए भारतीय वायुसेना में शामिल होंगी। बता दें, इसी साल फरवरी  में मिराज-2000 के क्रैश होने में उनके पति समीर शहीद हो गए थे। उत्तर प्रदेश के वाराणसी की रहने वाली गरिमा ने SSB की परीक्षा के साथ ही इंटरव्यू भी पास कर लिया है। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि अब वह भारतीय वायुसेना को आसानी से ज्वाइन कर सकती हैं। वहीं खबरों के मुताबिक, गरिमा अब तेलंगाना के डुंडीगल में भारतीय वायुसेना की एयर फोर्स एकेडमी में शामिल हो सकती है।

Image may contain: 1 person, on stage, guitar and text

बता दें, इसी साल 1 फरवरी 2019 को बेंगलुरु में मिराज-2000 के क्रैश में शहीद हुए स्क्वाड्रन लीडर समीर अबरोल की पत्नी गरिमा अबरोल ने तभी फैसला किया था कि वह भी अपने पति की तरह ही भारतीय वायुसेना में शामिल होंगी।

Image may contain: 2 people

बता दें, 3 साल पहले ही गरिमा की शादी समीर के साथ हुई थी। पत्नी धर्म निभाते हुए फिजियोथेरेपिस्ट गरिमा जहां भी समीर की पोस्टिंग होती थी, वहां साथ जाती थीं और वहीं अपनी प्रैक्टिस भी करती थीं। बता दें कि बिजनेसमैन संजीव अबरोल के बेटे स्क्वॉड्रन लीडर समीर अबरोल की एक फरवरी को मिराज हादसे में बेंगलुरु में मौत हो गई थी। वह बुरी तरह जल गए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। इस घटना में देहरादून के स्क्वॉड्रन लीडर सिद्धार्थ नेगी भी शहीद हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here