टुकड़े-टुकड़े गैंग को सत्यापाल मलिक का करारा जवाब

0
100

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने घाटी में रह कर आतंकियों की मदद कर देश को तोड़ने की  बात करने करने वाले नेताओं को करारा जवाब देते हुए कहा कि अगर जो लोग पाकिस्तान के साथ आजादी मनाना चाहते हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। सत्यपाल मलिक ने साफ कहा कि हिंदुस्तान को तोड़ कर किसी को आजादी नहीं मिलने वाली है। राज्यपाल ने कहा कि सूबे के नेताओं के झूठ की वजह से जम्मू-कश्मीर बदहाल होता चला गया है। घाटी के नेताओं ने हमेशा लोगों के झूठे सपने दिखाकर अपने मंसूबे पूरे किए हैं।

सत्यपाल मलिक ने सूबे के मौजूदा हालात के लिए जम्‍मू-कश्‍मीर के राजनैतिक दल और पूर्व के केंद्र सरकारों को जिम्‍मेदार ठहराया है। राज्यपाल ने कहा कि आज के हालत के लिए केंद्र की वह सरकारें जिम्‍मेदार हैं, जिन्‍होंने बेइमानी से बिना चुनाव कराए मुख्‍यमंत्री बनाए और जीते हुए लोगों को हरा दिया।

गलत राजनीति का शिकार हुआ जम्मू-कश्मीर

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि घाटी के बच्चे शिक्षा के साथ-साथ खेल में काफी आगे हैं। लेकिन गलत राजनीति की वजह से यहां के बच्चों को मौके नहीं मिल पाए। उन्होने कहा कि यहां तो झंडा भी अलग है और संविधान भी अलग है। यहां तक कि मेरी गाड़ी पर राष्ट्रीय ध्‍वज के साथ यहां का झंडा भी लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here