लद्दाख जाने में कोई दिक्कत है तो मुझसे संपर्क करें – जाम्यांग शेरिंग नामग्याल

0
639

लोकसेवा न्यूज से बात करते हुए बीजेपी सांसद जाम्यांग शेरिंग नामग्याल ने कहा है कि अनुच्छेद 370 के खत्म हो जाने के बाद लद्दाख तरक्की के मार्ग पर अग्रसर होगा। लद्दाख में जो काम पिछले 70 सालों में नहीं हुए हैं तो अगले 7 सालों में हो जाएगा। मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले से लद्दाख पर्यटक स्थल में रुप में और विकास करेगा। जिससे यहां पर रोजगार के अवसर बढ़ेंगे, साथ ही लोगों में आमदनी में भी इजाफा होगा।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोगों को लद्दाख आना चाहिए और यहां की खूबसूरती का आनंद लेना चाहिए। बीजेपी सांसद ने कहा कि जब कश्मीर में कर्फ्यू है तो उस समय लद्दाख में घूमने का मजा ही कुछ और है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने लद्दाख आने का प्लान बनाया है, उन्हें अपना प्लान कैंसिल नहीं करना चाहिए। अगर किसी को किसी भी प्रकार की दिक्कत आ रही है तो मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

स्वच्छता का रखें विशेष ध्यान

जाम्यांग शेरिंग नामग्याल ने कहा कि लद्दाख आने वाले से वे अपील करना चाहते हैं कि अगर यहां आते हैं तो सफाई का विशेष ध्यान रखें। इधर-उधर कूड़े न फेंके, कूड़े को कूड़दान में ही डाले। और यहां की परंपरा का सम्मान करें और इन खूबसूरत वादियों का लुफ्त उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here