लद्दाख के युवा सांसद ने महबूबा मुफ्ती को जमकर धोया….देखें वीडियो

0
144

लोकसेवा न्यूज से बात करते हुए लद्दाख के युवा बीजेपी सांसद जाम्यांग शेरिंग नामग्याल ने पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती समेत घाटी के सभी देशद्रोही नेताओं की जमकर क्लास लगा दी। नामग्याल ने कहा कि ये नेता अपने बेटों -बेटियों को तो विदेश में पढ़ाते हैं, लेकिन घाटी के मासूम बच्चों के हाथ में पत्थर थमा देते हैं। ऐसे नेताओं में अगर दम है तो खुद अपने हाथ में पत्थर उठाना चाहिए। इन्हीं लोगों ने न सिर्फ कश्मीर को बल्कि कश्मीर के भविष्य को भी बिगाड़ रखा था।

युवा सांसद ने कहा कि अगर इन्हें सचमुच पत्थरबाजी पर भरोसा है तो इन्हें खुद इसके लिए तैयार होना चाहिए और शहादत के लिए अपने बेटे-बेटियों को तैयार करना चाहिए। फिर कहना चाहिए कि ये शहादत व कुर्बानी सही है। उन्होंने कहा कि ये चंद देशद्रोही नेता अपने बच्चों के विदेश में उच्च शिक्षा देते हैं और सभी सुख-सुविधाएं मुहैया कराते हैं, लेकिन कश्मीर के मजदूर-किसान के बेटों के हाथ में पत्थर थमाते हैं। एक-दूसरे को आपस में लड़वाते हैं। 

जाम्यांग शेरिंग नामग्याल ने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो उन्हें खुद सड़क पर हाथ मे पत्थर लेकर आना चाहिए और सेना का सामना करना चाहिए। अपने बेटे-बेटियों को पत्थर बनाना चाहिए। तब हम मान लेगें कि आप सही है। लेकिन ये ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि इन्हें बस घाटी के भविष्य से खिलवाड़ करना है। पर ये खुद कभी पत्थरबाजी में नहीं जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here